Type Here to Get Search Results !

Bigg Boss OTT 2 Winner : एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीत कर रचा इतिहास, ट्रॉफी के साथ मिला 25 लाख रुपये का कैश प्राइज

avp2

AVP NEWS 24 : बता दे कि सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) ग्रैंड फिनाले के साथ ही खत्म हो गया है। इस सीजन एल्विश यादव 'राव साहब'ने इतिहास रच दिया है। बिग बॉस ओटीटी 2 शो में पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने इस शो को बहुत ही शानदार और सफल तरीके से जीत हासिल की है।

एल्विश यादव ने इस शो को जीत लिया और एल्विश को जनता ने भर भर के प्यार दिया जिससे वे अभिषेक मल्हान से भी ज्यादा वोट पाए प्राप्त की। अभिषेक और एल्विश के बीच तगड़ा घमासान देखने के लिए मिली है। सल्लू भाई के विनर बनाने  से पहले ही जनता ने अंदाजा लगा लिया था कि शो में एल्विश यादव जीतेंगे।

image8
Photo Credit - Jio Cinema

बता दे कि एल्विश यादव एक वादा किया था जो निभाया उन्हेंने Bigg Boss OTT 2 को जीतने के बाद ट्रॉफी को अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को डेडिकेट की।

वही बताते चले कि यूटूबर एल्विश यादव का नाम पहले से ही सामने आ रहा था। हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एल्विश यादव की जीत पर सेलिब्रेशन चल रहा है।वही जीत हासिल करने के बाद एल्विश यादव को 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये का कैश प्राइज भी मिला। दूसरे नम्बर पर रहे अभिषेक मल्हन और जबकि मनीषा रानी तीसरे नंबर पर रहीं।

image023
ट्रॉफी हाथ मे लिए एल्विश यादव

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिग बॉस के लगभग 17 साल के इतिहास में ऐसा कभी नहीं देखने को मिला,जो कोई वाइल्डकार्ड शो जीता हो लेकि इस बार एल्विश यादव ने यह कर कर दिखा दिया।



हमारे WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +