Type Here to Get Search Results !

JAUNPUR NEWS : प्रेम प्रसंग में किशोर ने लगाई फांसी , रिश्तेदारी में किसी लड़की से चल रहा था प्रेम संबंध

image

जौनपुर। बता दे कि बरसठी थाना क्षेत्र अंतर्गत दतांव गांव के पास शनिवार रात्रि को संदिग्ध परिस्थितियों में बबूल के पेड़ में साड़ी के फंदे के सहारे लटका मिला किशोर का शव, पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारीगांव निवासी रूपेश सरोज पुत्र लालमणि शनिवार की सुबह सात बजे के लगभग घर से निकला। जब काफी देर घर नहीं आया तो परिजन परेशान होने लगे और उसे खोजने लगे। परिजनों ने दिन भर खोजते हुए रात आठ बजे के लगभग दतांव गांव के नाले के पास पहुंचे तो वह किशोर बबूल के पेड़ में साड़ी के सहारे लटका मिला । यह दृश्य देख परिजनो के पैर तले जमीन खिसक गई , बता दे कि परिजनों ने मृत शव को पेड़ से उतारकर घर लेकर चले आए। 

मृतक किशोर का रिश्तेदारी में किसी लड़की से  चल रहा था प्रेम संबंध

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक किशोर का मोबाइल मौके से मिला। जिसमें किसी युवती से प्रेम संबंध की बात खुलकर सामने आई , वही पुलिस ने बताया कि मृतक किशोर फांसी का फंदा लगाने के पहले वह लड़की से बात भी किया था जो रिकॉर्डिंग मोबाइल में पड़ी थी। बताया जाता है कि प्रयागराज जनपद के किसी गांव में रिश्तेदारी की लड़की से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। मृतक किशोर सभी भाइयों में सबसे छोटा और कक्षा दसवीं का छात्र था। मामले में थानाध्यक्ष गोविंद देव ने बताया कि फांसी लगाया है अभी तक कोई नहीं मिला है। पोस्टमार्टम कराने के लिए उसके भाई आशीष ने जानकारी दिया है।