Type Here to Get Search Results !

JAUNPUR NEWS : रहस्यमय परिस्थिति में 22 वर्षीय युवती का सिर कुचलकर कर हत्या, शेष बचे चेहरे और कपड़ों से हुई पहचान

जौनपुर (UP NEWS) । आपको बता दे कि जनपद जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के जमोहरा गांव में शुक्रवार को एक ट्यूबवेल के नजदीक 22 वर्षीय युवती का शव पड़ा मिला। युवती का शव के हालात ऐसा लग रहा था कि उसके सिर और चेहरे पर किसी ठोस पदार्थ से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा गया हो। जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिला तो आनन फानन में मौके मौके पर पहुंची पुलिस युवती के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वही मृतका की माता ने हत्या के पीछे अपने एक रिश्तेदार को जिम्मेदार बता रही है।

बताते चले कि जमोहरा गांव निवासी राधेश्याम सुबह अपने ट्यूबवेल पर गए और जैसे वहा पहुचे तो वहां ओढ़नी से ढंका शव पड़ा देख जोर जोर से चिल्लाने लगे चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। जब गांव वालों ने मिलकर शव के ऊपर ओढ़ाए गये ओढ़नी को हटाया गया तो गांव की ही 22 वर्षीय सुनीली पुत्री फूलचंद का शव देख लोग सन्न रह गये। जब इस घटना की सूचना परिवार वालो को दी गयी तो घटनास्थल पर उसके परिजन भी पहुंचने बिलखने लगे। मिली जानकारी के अनुसार युवती के सिर और माथा पर ईंट पत्थर से प्रहार कर कूच दिया गया था। शेष बचे चेहरे और कपड़ों से मृतका की पहचान हो पाई।

बता दे कि अभी तक ये पता नही हो पाया है कि मृतक युवती की हत्या ट्यूबवेल पर की गई या हत्या कहीं और कर उसका शव यहां लाकर फेंका गया है। अभी तक यह घटना एक रहस्यमयी घटना बना हुआ है। लोग अलग अलग की बाते कर रहे है कि यदि घटनास्थल पर ही उसे मारा गया है तो आखिर मृतक घर से यहां क्यों और किसके बुलाने पर आयी थी। 

बता दे कि मृतका की माता हीरावती देवी का आरोप।लगाया कि उसके एक रिश्तेदार से सुनीला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह भी आरोप है कि उसने कई बार धमकी दिया था कि यदि मेरे साथ सुनीली की शादी नहीं हुई तो वह किसी की पत्नी नहीं बन पायेगी। पुलिस मृतका के बयान के आधार के अलावा यह भी मानकर छानबीन कर रही है कि कहीं लोक लाज वस स्वजनों ने ही ऐसा कदम तो नहीं उठा लिया। वही इस पूरे घटना को लेकर प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर योगेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रख छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने पर जांच में और सहूलियतें मिल जायेगी।

इमेज
- फाइल फोटो -