Type Here to Get Search Results !

Lucknow News : अखिल भारतवर्षीय अधिवक्ता यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बने : कृपाशंकर यादव


लखनऊ । अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर स्वपन कुमार घोष ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। उन्होंने कृपा शंकर यादव (एडवोकेट उच्च न्यायालय) को अखिल भारतवर्षीय अधिवक्ता यादव महासभा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। 

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष अरुण यादव द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि महासभा का मुख्य काम उत्तर प्रदेश की आम नागरिक एवं गरीब से गरीब जनता को निशुल्क न्याय दिलाने के लिए हमेशा काम करता रहा है और आगे भी करता रहेगा। ताकि आम जनमानस अपने आप को सुरक्षित महसूस करे श्री यादव नेबताया कि महासभा की व्यवस्था में अधिवक्ता बंधुओ का बहुत बड़ा योगदान है जो कि समय-समय पर महासभा से जुड़े हुए अधिवक्ता के द्वारा आमजन के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जाती है।


यादव महासभा द्वारा कृपा शंकर यादव (एडवोकेट उच्च न्यायालय) को महासभा के प्रति निष्ठा को देखते हुए उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है और महासभा को उनसे आशा है कि यादव महासभा के संगठन की गतिशीलता को देखते हुए महासभा की नीतियों एवं आम जनमानस की सेवा कर अखिल भारतवर्षीय अधिवक्ता यादव महासभा का विस्तार करेंगे