Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News : गरिमा का हुआ सहायक अनुभाग अधिकारी पद पर चयन, ग्रामवासियों ने दी बधाई

सुइथाकला । कर्मचारी चयन आयोग ने 2023 में आयोजित स्नातक स्तरीय संयुक्त परीक्षा के परिणामों में पिपरौल ग्राम की रहने वाली गरिमा पाण्डेय का चयन केंद्रीय सचिवालय सेवा में समूह 'ख' सहायक अनुभाग अधिकारी के पद पर नियुक्त हुई है। यह उनके करियर में एक महत्वपूर्ण कदम है । 

फ़ोटो - गरिमा पाण्डेय


आपको बताते चले कि परीक्षाफल की घोषणा के साथ ही, गरिमा पाण्डेय के परिजन और शुभचिंतक खुशी की लहरों में डूब गए। उनके सफलता का समाचार ने उनके आस-पास के लोगों को आनंदित कर दिया और उन्हें बधाईयाँ और शुभकामनाएं प्राप्त हो रही हैं। यह समय उनके जीवन में एक नया मोड़ है और उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए समृद्धि की कई कामनाएं की जा रही हैं। अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और कठिन परिश्रम के बल पर पूर्व में गरिमा पाण्डेय का चयन भारतीय महालेखाकार व नियंत्रक (CAG) कार्यालय में लेखा परीक्षक के पद पर हुआ था, गरिमा इस समय बतौर लेखा परीक्षक ग्वालियर में कार्यरत है।


गरिमा अपने ननिहाल में ही रहकर अपनी पढ़ाई लिखाई की । उनकी सफलता आज की पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत है, क्योंकि उन्होंने समर्पण, मेहनत, और उच्च शिक्षा की महत्वपूर्णता को साबित किया है।


गरिमा की सफलता ने उनके नाना कपिल देव मिश्र, तथा आदर्श मिश्र, प्रशांत, आशीष सहित अन्य परिजनों को हर्षित किया। स्थानीय लोगों में बृजेश उपाध्याय, राहुल मिश्रा, प्रमोद यादव, जनार्दन यादव, उमाशंकर यादव जैसे ग्रामवासियों ने भी इस सफलता के मौके पर खुशियाँ बांटीं और गरिमा को बधाई दी।