Type Here to Get Search Results !

Jaunpur Crime : जौनपुर के बदलापुर में बैंक कैशियर पर बदमाशों ने किया हमला, लूट का किया प्रयास

जौनपुर न्यूज़। उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर अन्तर्गत बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर रोड पर मंगलवार को चार की संख्या में आए अज्ञात बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के कैशियर की लात घूसों से पिटाई कर बैंक के कैश रूम की चाभी एवं कैश छीनने का प्रयास किया। हालांकि इस पूरे घटना को पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है।

पीड़ित शिशिर मौर्य। - फोटो : AVP न्यूज़ 24

इस घटना पर थानाध्यक्ष रोहित मिश्र बताते है -


प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि यह घटना 26 मार्च मंगलवार शाम को घटित हुई है, इस घटना से बैंक कर्मी भयजदा हैं। घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो उक्त थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गईं। इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष रोहित मिश्र ने बताया कि पीड़ित कैशियर शिशिर मौर्य की तहरीर के आधार पर जाँच पड़ताल कर उचित कार्यवाही की जा रही है।


आरोप है कि पहले से घात लगाए थे बदमाश, बैंक व कैश की चाभी भी छीनने का प्रयास - 


बता दे कि कैशियर बैंक ऑफ बड़ौदा शिशिर मौर्य निवासी रुहट्टा जौनपुर रोज की तरह बैंक का काम निबटाने के बाद वे घर जा रहे थे। कैशियर साहब जैसे ही शाखा से घनश्यामपुर रोड से जौनपुर के लिए बस पकड़ने के लिए निकले। आरोप है कि पहले से ही घात लगाए चार की संख्या में बदमाश आये और उन्हें लात-घूसों से मारने पीटने लगे। कैशियर शिशिर मौर्य ने यह भी आरोप लगाया कि बदमाश बैंक व कैश की चाभी भी छीनने का प्रयास किए। हो-हल्ला करने पर बदमाश भाग गए। घर जाने के बजाय कैशियर शिशिर मौर्य ने शाखा में लौट कर घटना की जानकारी प्रबंधक गौरव सिंह को दी।


पुलिस को एफआईआर दर्ज करनें के लिए दी गई तहरीर

इस पूरे घटना की जानकारी मिलते ही शाखा प्रबंधक के साथ सहायक प्रबंधक सुधीर कुमार, क्लर्क मोहित प्रजापति, क्लर्क दिलीप यादव व दफ्तरी राजकुमार सरोज ने कोतवाली में पहुंच कर घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को एफआईआर दर्ज करनें के लिए तहरीर दिया है।