Type Here to Get Search Results !

Jaunpur : गोमती नदी में नहाने के दौरान 26 वर्षीय युवक की डूबने से मौत, 3 साल की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

जौनपुर न्यूज़ (Avpnews24) । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के चक पाली हरीपुर गांव में बुधवार को एक युवक की गोमती नदी में स्नान के दौरान डूबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। 

सांकेतिक फ़ोटो

आपको बताते चले कि जौनपुर जिले के 26 वर्षीय रवि निषाद पुत्र साहबलाल निवासी चक पाली हरीपुर घर पर रहकर मजदूरी करता था। जानकारी मिली कि वह गर्मी से निजात पाने के लिए दिन में लगभग 3 बजे घर के थोड़ी दूर बह रही गोमती नदी में नहाने के लिए गया। नहाते समय वह नदी के बीचो बीच गहरे पानी मे चला गया। जहां गहराई में वह अपना संतुलन खो दिया और पानी में डूबने लगा। डूबते हुए युवक को एक ग्रामीण ने देखा। उसने शोर मचाया, जब तक ग्रामीण जुटकर बचाने का प्रयास करते तब तक वह डूब चुका था। 

बता दे कि ग्रामीणों ने कड़ी धूप में करीब घंटो खोजबीन किया तो उसका शव डूबे हुए स्थान से 50 मीटर दूर झाड़ में फसा हुआ मिला। शव को नदी से बाहर निकलते ही परिवार वालो पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक युवक की एक तीन साल की बेटी है। इस घटना से पत्नी रेशमा समेत सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की। वही इस मामले में जलालपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि हरिपुर घाट के किनारे मछली मारने के दौरान नहाते समय युवक नदी में डूब गया। कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव नदी से बाहर निकाला गया।