Type Here to Get Search Results !

जौनपुर में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की हुई मौत, पत्नी ने सास ससुर देवर पर जहर खिलाने का लगाया आरोप


जौनपुर । जनपद अंतर्गत महराजगंज क्षेत्र के अंगराह गांव के एक युवक की बीती देर रात्रि लगातार उल्टी आने से उपचार दौरान मौत हो गयी। पत्नी द्वारा सास ससुर और देवर पर जहर खिलाकर मार डालने के आरोप में गुरूवार सुबह पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम हेतु भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महराजगंज थाना क्षेत्र के अंगराह गांव निवासी विनय कुमार गुप्ता 39 वर्ष की   मध्य रात्रि उपचार दौरान मौत हो गयी ! मृतक विनय कुमार की पत्नी वंदना गुप्ता 35 का रोते रोते बुरा हाल है पत्नी वंदना ने अपने सास- सत्यभामा ससुर त्रिभुवन तथा देवर कृष्ण कुमार पर पति को जहर खिलाकर मार डालने का आरोप लगा रही है।



ग्रामीणो का कहना है कि विनय कुमार की मां सत्यभामा अपना मकान व जमीन अपने सबसे छोटे पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता को करीब 11माह पहले बैनामा कर दिया था। जबकि सत्यभामा के चार पुत्र सबसे बडा़ संजय, विनय, चंदन और सबसे छोटा पुत्र कृष्णकुमार है। इसी हिस्सा मकान जमीन को लेकर  माता पिता और पुत्र विनय कुमार से विवाद चल रहा था। कुझ दिन पहले मां के द्वारा हिस्सा वापस देने के आश्वासन पर विनय कुमार मुम्बई से अपनी रोजी रोटी छोड़कर बच्चो समेत  पत्नी को लेकर गांव अंगराह आया और अपने हक के लिए मातापिता से झगडा़ करता रहा। पत्नी बंदना गुप्ता ने रोते बिलखते बताया कि उनका पति  विनय कल बुधवार शाम करीब पांच बजे पड़री चौराहा पर अपने पिता  पिता त्रिभुवन गुप्ता की हार्डवेयर बर्तन की दुकान पर से घर लौटा तो उसकी तबियत बहुत खराब हो गयी उन्हे लगातार उल्टी हो रही थी आनन फानन में उपचार हेतु जौनपुर प्राईवेट चिकित्सक के पास ले गये स्थिति गम्भीर देख डाक्टर वाराणसी  रेफर किया जहां बीच रास्ते मे ही विनय की मौत हो गयी। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष दिब्यप्रकाश सिंह का कहना है कि मृतक के पुत्र रोहित गुप्ता द्वारा दी गयी तहरीर में माता पिता से जमीनी विवाद की कलह के कारण पिता ने जहर खाया।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +