Type Here to Get Search Results !

जौनपुर में दबंगों ने एक और पत्रकार पर बोला हमला, भागकर बचाई अपनी जान, वाहन छतिग्रस्त

नगर पंचायत अध्यक्ष पति के इशारे पर पत्रकार पर जानलेवा हमला करने का आरोप


जौनपुर। बीते 13 मई को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारे गए पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव के चिता की आग अभी ठंडी भी नही हुई थी इसी बीच शुक्रवार की रात एक और पत्रकार पर नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोलकर जानलेवा हमला किया, इस वारदात में पत्रकार ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचायी, लेकिन उनकी वाहन छतिग्रस्त हुई है, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद पीड़ित की तहरीर पर नगर पंचायत के चेयरमैन के पति समेत कई लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी हैं । इस मामले पर आरोपी का पक्ष लेने के लिए चेयर मैन के पति को फोन किया गया तो उन्होंने फोन ही नही उठाया।


नगर पंचायत जाफराबाद बाजार में शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे एक अखबार के पत्रकार अखिलेश कुमार सिंह की नगर पंचायत अध्यक्ष पति सरफराज खान तथा उनके समर्थक से कहासुनी हुई। मामला जाफराबाद पुलिस चौकी पर पहुंचा पत्रकार ने चौकी पर मौजूद सिपाही से अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस चौकी पर मौजूद सिपाहियों ने समझदारी से काम लेते हुए मामले को समझा बूझकर शांत कराया। कुछ देर बाद घर लौटते समय नकाब पोश दो मोटरसाइकिल हमलावरों ने पत्रकार अखिलेश सिंह के ऊपर हमला बोल दिया। उनके हाथ में हथियार था। गाड़ी पर पथराव कर दिया। गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी लेकर मौके से तेज गति से आगे निकल गए। हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 


पत्रकार ने जाफराबाद नगरपंचायत अध्यक्ष पति सरफराज खान के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है। इस तरीके की हरकत से पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है। दर्जनों की संख्या में शनिवार को सुबह पत्रकार थाने पर पहुंचकर थाना अध्यक्ष से मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया है। इसके पहले भी डॉक्टर सरफराज के लोगों ने एक पत्रकार को खबर लिखने पर आपत्ति जताते हुए जान से मारने की धमकी दिया था। पूर्व में भी भाजपा नेता कुछ जिंदा जलाने तथा जान से मारने के प्रयास का मुकदमा जाफराबाद थाने में दर्ज हुआ है। उक्त भाजपा नेता को बीच बाजार में जान से मारने के प्रयास का वीडियो आज भी वायरल है। दिनदहाड़े ब्राह्मी से उक्त गुंडे भरे हरकत को देखकर लोगों का पैरों तले जमीन खिसक जाता है।


पत्रकार के ऊपर हमले में चेयरमैन प्रतिनिधि सहित चार अज्ञात पर मुकदमा दर्ज


जफराबाद स्थानीय कस्बे के खिन्नी मैदान में पत्रकार अखिलेश सिंह के ऊपर हुए हमले में नगर पंचायत के चेयरमैन डॉ सरफराज खान सहित चार अज्ञात लोगों के विरुध्द गम्भीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। थानाप्रभारी जेपी यादव ने बताया कि मामले में पत्रकार अखिलेश सिंह की तहरीर पर सरफराज खान चार अज्ञात के विरुद्ध धारा 352,336,504 तथा 120 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डॉ सरफराज खान पर 120 लगाया गया है।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +