Type Here to Get Search Results !

जौनपुर में प्रधान के परिवार पर दबंगों ने बोला हमला,भाई का फूटा सर तो प्रधान का टूटा हाथ, वीडियो वायरल


Jaunpur News:
यूपी के जौनपुर में एक ग्राम प्रधान पर करीब आधा दर्जन दबंगों ने जमकर हमाला बोल दिया। दबंगों के हमले में प्रधान व उनके भाई सहित परिवार के कई लोग घायल हो गयें। घर की महिलाएं भी जख्मी है। पीड़ित का आरोप  है कि स्थानीय पुलिस दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई करने की जगह उल्टा उनका सहयोग कर रही है। चार दिनों तक थाने का चक्कर काटने के बाद मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने शुक्रवार को देर रात पीड़ित का मुकदमा दर्ज किया।

खडंजा व नाली के मरम्मत कार्य को लेकर शुरू हुआ था विवाद

पूरा मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के भाऊपुर गांव का बताया जा रहा है। बताया गया कि ग्राम प्रधान गांव में ही खड़ंजे और नाली के मरम्मत का कार्य कर रहें थे। जिसका वह लोग विरोध कर रहें थे और जबरन कार्य को रुकवा रहे थे। मरम्मत कार्य नहीं रूका तो वह लोग नाराज होकर प्रधान तथा उनके परिवार के लोगों पर लाठी डंडा लेकर हमला बोल दिए। आधा दर्जन से अधिक दबंग ग्राम प्रधान के घर पर चढ़कर जमकर पथराव भी किया। दबंग के हमले में भाई का सर फूटा है और ग्राम प्रधान का हाथ टूटा होना बताया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि घर की कई महिलाएं भी जख्मी है।

मारपीट का वायरल वीडियो 👇



ग्राम प्रधान राजकुमार ने बताई आप बीती 

घायल ग्राम प्रधान राजकुमार ने बताया कि बीते 17 जून को वह घर के पास ही खडंजा व नाली के मरम्मत का कार्य कर रहें थे जिसका वह लोग विरोध कर रहे थे मैंने कहा कि आपको कोई आपत्ति है तो आप लोग कहीं से लिखित आदेश लेकर आए तभी काम रूकेगा उसके बाद वह लोग नाराज हो गए और हम पर और हमारे परिवार के लोगों पर जमकर लाठियां बरसाई। हम दोनो भाई अपनी जान बचाकर घर में भागें तो वह लोग घर के लोगों पर पथराव कर दिए। कई दिनों से थाने का चक्कर काट रहा हूं उसके बाद भी पुलिस मेरा मुकदमा नहीं दर्ज कर रहीं थी।

इस संबंध में सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा की बाइट





हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +