Type Here to Get Search Results !

जौनपुर में झाड़-फूंक के बहाने महिला से छेड़छाड़, तांत्रिक समेत दो पर मुकदमा दर्ज, कारोबार मे बढ़ोत्तरी न होने से परेशान थी महिला


जौनपुर न्यूज़। उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के बदलापुर क्षेत्र में एक महिला के साथ झांड़-फूंक के बहाने छेड़खानी करने के आरोप में तांत्रिक समेत दो लोगो के खिलाफ बदलापुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह अपने कारोबार में निरंतर हो रही गिरावट से परेशान थी और समाधान की तलाश में थी।

उसे किसी ने सुझाव दिया कि तांत्रिक के पास जाकर झांड़-फूंक करवा ले, इससे उसके कारोबार में वृद्धि हो सकती है। महिला को किसी के माध्यम से एक तान्त्रिक रमेश गौतम पुत्र हरीलाल गौतम निवासी शाहपुर थाना बदलापुर के बारे में जानकारी मिली कि वह तन्त्र मन्त्र के माध्यम से पूजा पाठ करके हमारे कारोबार मे बढ़ोत्तरी करवा सकता है। 


तान्त्रिक के पास गई तो वह अपने साथी आजाद के साथ मिलकर उसके साथ झांड़-फूंक के बहाने छेड़खानी करने लगा। उसने इसका विरोध किया तो वह उसे जानमाल की धमकी देने लगा। महिला की तहरीर पर पुलिस ने तुरंत मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरू कर तांत्रिक व उसके साथी के विरुद्ध संबधित धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +