Type Here to Get Search Results !

जौनपुर: बरामदे में सो रही मां- बेटी पर नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मां गम्भीर रूप से घायल, पुलिस जांच में जुटी


जौनपुर न्यूज़। यूपी के जौनपुर जिले में बदमाशों ने कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बीती रात दो बजे नकाबपोश बदमाशों ने घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी पर अचानक गोलियां ताबड़तोड़ बरसा दी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गईं। रात में हुई गोलीबारी की आवाज सुनकर पूरा इलाका दहशत में आ गया। गोलीकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। 

घटना की सूचना पर एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा मौके पर पहुंचे। सीओ के अनुसार, बदलापुर के तेजीबाजार थाना क्षेत्र स्थित बारचौली गांव में बीती रात करीब 2:00 बजे, घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी पर नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में रेखा विश्वकर्मा पत्नी फूलचंद्र विश्वकर्मा को दो गोलियां लगने की बात बताई जा रही है। घायल अवस्था में महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। यह मामला फिलहाल जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +