Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: यूपी के जौनपुर में धारदार हथियार से 50 वर्षीय अधेड़ की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी


Jaunpur News : यूपी के जौनपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, महराजगंज थाना क्षेत्र के पुरा गंभीरशाह गांव (Sulempur) में बीती रात ओम प्रकाश (50) मिश्रा, पुत्र स्वर्गीय राजपति मिश्रा, की सोते समय अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

परिजनों के अनुसार, ओम प्रकाश मिश्रा रोज की तरह मंगलवार रात करीब 9:30 बजे पुराने घर से खाना खाकर नए मकान पर सोने आए थे। बुधवार की सुबह जब उनके छोटे भाई सूर्यप्रकाश खेत में पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि ओम प्रकाश की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और उनका पूरा शरीर खून से लथपथ था। यह देख सूर्यप्रकाश जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगे, आवाज़ सुन आसपास और घर के  लोग भी मौके पर दौड़ते हुए वहां पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। परिजन कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना के बाद पत्नी रीता का रो-रोकर बुरा हाल है।


घटना के पश्चात, मृतक के परिवार और गाँव के लोग शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से मना कर रहे हैं। इस बीच, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह, क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार, बदलापुर थानाध्यक्ष रोहित कुमार मिश्रा और महराजगंज एबीएस चौकी प्रभारी एसपी पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन की कार्यवाही शुरू कर दी है। जल्द ही मामले का अनावरण किया जाएगा।


हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +