Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: कुछ वर्षों में इस तरह दिखेगा जौनपुर नगर का यह इलाका: कुबेर डेवलपर्स की बड़ी पहल


जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जौनपुर में माँ शीतला चौकियां धाम के पास कुबेर डेवलपर्स द्वारा ऐसी इमारतें बना रहा है जो महानगरों को मात देता दिखेगा। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा साथ ही स्वच्छ वातावरण के बीच अपनी छटा बिखेरती नजर आएगी। कम्पनी का दावा है कि छोटे शहर में आपके अपने घर का सपना अब साकार हो जाएगा। इसके लिए कुबेर डेवलपर्स ने पहल की है। यह कंस्ट्रक्शन एवं बिल्डिंग की कम्पनी अपने तरफ से उत्कृष्ट डिजाइन एवं गुणवत्तायुक्त निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है।

कुबेर डेवलपर्स का बड़ा कदम

यह जानकारी शुक्रवार के कुबेर डेवलपर्स के चेयरमैन सुरेश मिश्र ने एक प्रेसवार्ता में दी। यह प्रेसवार्ता कम्पनी के साइड ऑफिस विशेषरपुर में आयोजित थी। उन्होंने कहा कि बड़े शहरों में फ्लैट एवं विला का कान्सेप्ट तेजी से लोकप्रिय है। परन्तु मध्यम वर्ग के शहर में इसकी कमी महसूस हो रही थी। आज के व्यस्ततम समय में हर व्यक्ति अपने लिए सुनियोजित, सुसज्जित एवं सुविधाजनक आवास चाहता है। उसकी इस जरूरत को ही कुबेर डेवलपर्स ने समझते हुए अब जौनपुर में फ्लैट और विला का निर्माण करने के लिए कदम बढ़ाया है।

नई परियोजना की घोषणा

श्री मिश्र ने बताया कि जौनपुर, नगर के विशेषरपुर निकट चौकिया में हमारी कम्पनी दो टावर एवं छः विला एवं 12 रो हाऊस तथा एक शॉपिंग मॉल निर्माण की परियोजना बनाई है। जिसमें पहले टावर 48 फ्लैट का तेजी से निर्माण चल रहा है। उसकी बुकिंग भी हो रही है। इसके साथ छः विला के निर्माण का भूमि पूजन भी आज हो गया। अतिशीघ्र दूसरे टावर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

शॉपिंग मॉल और रो हाऊस की योजना

इसके साथ शॉपिंग मॉल का नक्शा अधिकृत करने के लिए प्रशासकीय प्रक्रिया चल रही है। अतिशीघ्र 12 रो हाऊस को भी हमारी कम्पनी लांच कर देगी। कम्पनी के समस्त परियोजना का कार्यालय विशेषरपुर साइड पर ही बना दिया गया है जहां से समस्त अधिकृत जानकारी दी जा रही है।

कुबेर डेवलपर्स का उच्च स्तरीय प्रोजेक्ट

उन्होंने बताया कि कुबेर डेवलपर्स द्वारा अपनी समस्त परियोजनाओं को उच्च स्तरीय और महानगरों के सापेक्ष तैयार किया गया है। निर्माण कार्य में उत्कृष्ठ मैटेरियल का प्रयोग किया जा रहा है। अपनी परियोजनाओं में, कंपनी ने टॉवर और विला में रहने वालों के लिए क्लब हाउस, गेम एरिया और कम्युनिटी हॉल का मानचित्र शामिल किया है।

सुरक्षा और सुविधा की प्राथमिकता

सुरक्षा और सुविधा दोनों को ध्यान में रखते हुए, कंपनी का प्रयास है कि वह एक स्वच्छ पर्यावरण के साथ सर्वसुविधा सम्पन्न रिहायशी स्थल प्रदान करे।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +