Type Here to Get Search Results !

Jaunpur : कोचिंग से लापता छात्र को अज्ञात बदमाशों ने किया था किडनैप, छात्र ने साहस दिखाकर बचाई अपनी जान


WRITTEN BY : हुबलाल यादव (महराजगंज) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

Jaunpur News : यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत महराजगंज क्षेत्र के गद्दोपुर निवासी अनुज कुमार तिवारी पुत्र आयुष तिवारी विगत 16 जुलाई को वाराणसी के दुर्गाकुंड के पास स्थित कोचिंग सेंटर से अपने हॉस्टल के लिए निकला कोचिंग से छूटने के बाद वह दुर्गा कुंड के पास मोबाइल का चार्जर लेने गया था।

इसी दौरान पांच की संख्या में अज्ञात बदमासों ने छात्र आयुष को जबरन पड़कर मुंह पर काला कपड़ा बांधकर सुनसान जगह ले जाकर रस्सी से बांध दिया वहीं छात्र का मोबाइल एटीएम और जेब में रखे हुए नगदी पैसे को ले लिया तथा एटीएम का पिन न बताने पर बदमाशों ने छात्रा को बेल्ट से मार कर प्रताड़ित किया। गुरुवार देर शाम लगभग 11:00 बजे अगवा किए गए लोगों के चंगुल से उस समय भाग निकला जब कमरे में सिर्फ एक बदमाश नशे में धूत था ऐसे में छात्र साहस का परिचय दिखाते हुए कुर्सी से बधी रस्सी को दांत के सहारे काटकर बदमाश के ऊपर कुर्सी से प्रहार करते हुए अपना मोबाइल और एटीएम लेकर बाहर भाग निकला।


बाहर निकालने के बाद इसकी सूचना परिजनों को दी छात्र सुरक्षित होने पर परिजनों के जान में जान आई इस दौरान छात्र के पिता अनुज कुमार तिवारी ने दुर्गा कुंड पहुंच कर अपने बेटे को लिवाकर भेलूपुर थाना में आप बीती सुनाई ऐसे में पुलिस मामले की जांच शुरू कर अपहरण कर्ताओं की खोज शुरू कर दी है छात्रा के सकुशल वापस घर लौटने पर परिवार जनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +