Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: पत्रकार के बेटे ने किया कमाल: यूपी स्टेट पिस्टल शूटिंग में आदित्य को मिला सिल्वर मेडल, जिले में खुशी का माहौल

Photo : Aditya Dubey

जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जौनपुर जिले के आदित्य दुबे, पुत्र संजय दुबे, ने यूपी स्टेट चैंपियनशिप में पिस्टल शूटिंग जूनियर मेंस श्रेणी में 50 मीटर शूटिंग करके सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया है। इस उपलब्धि से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। आदित्य की इस सफलता ने न केवल उनके गांव बल्कि पूरे जिले का नाम रोशन किया है। उनकी इस जीत से युवा खिलाड़ियों में भी प्रेरणा की भावना जागी है। आदित्य की इस उपलब्धि पर गांववासियों और उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामनाकर रहे  है। 

बताते चले कि आदित्य के आदित्य के पिता संजय दुबे पेशे से पत्रकार और अध्यापक भी हैं। पिता ने बताया कि उनके बेटे की रुचि शुरू से ही स्पोर्ट्स में रही है। आदित्य ने हाई स्कूल अपने पढ़ाई शकुंतला एकेडमी स्कूल से की, इंटरमीडिएट जय राम इंटर कालेज मूर्तजाबाद से और अपनी ग्रेजुएशन सुहेलदेव डिग्री कालेज आजमगढ़ से बीए की डिग्री ले रहा है।


आदित्य की इस उपलब्धि से जौनपुर जिले में गर्व का माहौल है, ऋषिकेश त्रिपाठी, रत्नेश तिवारी, जगदीश गुप्ता, सुधीर यादव, मिथिलेश गुप्ता, गुड्डू पांडेय, राहुल तिवारी, दुर्गा, अर्जुन विश्वकर्मा सहित आदि लोगों ने बधाई देते हुए उनकी इस सफलता की सराहना कर रहे है।


हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +