Type Here to Get Search Results !

Jaunpur: ससुराल में शराबी दामाद की पिटाई: पत्नी को विदा करने के लिए किया था हंगामा, पड़ोसियों ने बचाया

जौनपुर। जिले के जफराबाद क्षेत्र के समोपुर गांव में सोमवार को एक शराबी युवक की ससुराल में जमकर पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में अपनी ससुराल पहुंचा और वहां हंगामा करने लगा। ससुरालवालों ने उसकी हरकतों से नाराज होकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर बीचबचाव किया और किसी तरह मामला शांत कराया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तीन साल पहले इस युवक की शादी हुई थी। वह बक्सा क्षेत्र के नौपेड़वा का निवासी है। शादी के बाद से ही वह अक्सर शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। पिछले महीने उसकी पिटाई से तंग आकर पत्नी को उसके मायके वाले अपने साथ ले गए थे।


सोमवार को युवक शराब के नशे में ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी को विदा कर देने को कहने लगा। इसी दौरान उसने अपने साले की पत्नियों के साथ गाली-गलौज भी की। इस पर गुस्से में आकर दोनों सरहजों ने उसे डंडे, थप्पड़ और चप्पल से जमकर पीटना शुरू कर दिया। यह देख पड़ोसियों ने किसी प्रकार उसे छुड़ाया। हालांकि युवक अभी भी ससुराल में ही नशे के हालात में पत्नी की विदाई के लिए प्रयासरत है। घटना के बाद युवक के माँ बाप भी आ गए हैं। पँचायत चल रही है।