Type Here to Get Search Results !

हेल्पर का बेटा बना असिस्टेंट कमिश्नर: UPSC में 77वां स्थान किया प्राप्त, पूर्व मंत्री के बेटे ने दी बधाई


जौनपुर। जिले के शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर निवासी राम आशीष बिंद ने UPSC (संघ लोक सेवा आयोग) परीक्षा 2024 में देश में 77वां स्थान प्राप्त कर पूरे जिले का नाम रोशन कर दिया है। राम आशीष की मेहनत और लगन से मिली इस सफलता से उनके परिवार और गांव में खुशी का माहौल है।

बताते चले कि राम आशीष का चयन असिस्टेंट प्रोविडेंट फंड कमिश्नर के पद पर हुआ है, जो उनके और उनके गाँव के लिए गर्व का विषय है। इस प्रतिष्ठित परीक्षा में कुल 159 उम्मीदवारों ने सफलता प्राप्त की है, और राम आशीष उनमें से एक हैं। आशीष के पिता शंकर सऊदी अरब में हेल्पर का कार्य करते है, और माता गृहणी हैं। वही इस सफलता की ख़बर लोगो को लगी तो पूरे गाँव में जश्न का माहौल बन गया, और बधाई देने वालो का तांता लग रहा। राम आशीष के इस बड़े सफलता पर सपा के पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के बेटे शिवेंद्र यादव भी राम आशीष के घर पहुंचे और उन्हें मिठाई खिलाई और बधाई दी।


शिवेंद्र यादव ने राम आशीष की इस महत्वपूर्ण सफलता पर उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि राम आशीष ने न केवल अपने परिवार, बल्कि पूरे जिले का नाम रोशन किया है। आशीष के सफलता से प्रेरणा लेकर गाँव के अन्य युवा भी अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होंगे। इस मौके पर राम आशीष ने सभी का धन्यवाद किया और अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने माता- पिता, शिक्षकों, और मित्रों को दिया। उन्होंने कहा कि उनकी इस सफलता के पीछे सभी का आशीर्वाद और सहयोग है। वहां पर मौजूद हर किसी के चेहरे पर खुशी और गर्व झलक रहा था। 

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +