Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News : बकाया पैसा मांगने पर प्रधान की हुई पिटाई

जौनपुर। खाद एवं बीज का बकाया पैसा मांगने पर मनबढ़ पिता-पुत्र ने प्रधान को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उनका उपचार शहर के किसी नर्सिंग होम में चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के भैसनी गांव निवासी शंभू नाथ चौरसिया उम्र लगभग 50 वर्ष पुत्र राम किशोर चौरसिया जो की भैंसनी गांव के ग्राम प्रधान है। उक्त थाना क्षेत्र के मल्हनी गांव के चौराहे पर खाद्य और बीच की दुकान चलाते है। आरोप है कि इसी गांव के निवासी मेवा लाल यादव और उनके पुत्र से जब शंभू नाथ चौरसिया ग्राम प्रधान ने खाद एवं बीच के बकाए पैसे की मांग किया तो पिता पुत्र आक्रोशित होते हुए प्रधान को हाथ पैर से मारने पीटने के साथ


किसी लोहे की वस्तु से सिर पर वार कर गंभीररूप से घायल कर मौके से फरार हो गए। परिजन उन्हें तुरंत घायल अवस्था में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पर एमरजेंसी ड्यूटी कर रहे चिकित्सक सलमान अंसारी ने उनका प्राथमिक उपचार करने के पश्चात सिर में लगी गंभीर चोट के कारण बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।


हालांकि परिजन उन्हें वाराणसी न ले जाकर शहर के पॉलीटेक्निक चौराहे के पास किसी प्राइवेट नर्सिंग होम में उनका उपचार करा रहे हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने पूछने पर बताया कि आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पीड़ित की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही को किया जाएगा।