Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: पुलिस मुठभेड़ में स्कॉर्पियो सवार दो बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली


जौनपुर। सिकरारा और थाना बक्शा की संयुक्त पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मुठभेड़ के बाद जिले के विभिन्न थानों के वांछित अन्तर्जनपदीय दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। अभियुक्त के कब्जे से एक देशी तमंचा (.315 बोर), एक जिन्दा कारतूस (.315 बोर), दो खोखा (.315 बोर), और एक बिना नम्बर प्लेट की अपाची मोटरसाइकिल बरामद हुई है। 

पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा द्वारा अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये गये सघन अभियान के क्रम में मंगलवार को दिन में लगभग 1:00 बजे थाना सिकरारा अंतर्गत बेदौली नहर पुलिया के पास एक संदिग्ध स्कॉर्पियो गाड़ी काफी तेजी से भाग रही थी एक युवक श्रवण पुत्र प्रदीप निवासी जमैथा थाना लाइन बाजार जनपद जौनपुर को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ रही थी जिसकी सूचना पुलिस को मिली कि कुछ बदमाश किस्म के लोग है इस सूचना पर थाना प्रभारी बक्सा व सिकरारा की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर उसको रोकने का प्रयास करने लगी लेकिन पुलिस  टीम के गाड़ी को ही हिट करते हुए गाड़ी आगे भागने लगे इसी दौरान एक सिपाही को भी टक्कर मारा जिससें गम्भीर रुप से घायल हो गये जिनका इलाज चल रहा है।


प्रयाप्त पुलिस बल के साथ अन्य थानों की पुलिस बल के साथ इस गाड़ी की घेराबन्दी की गई और इस गाड़ी को काबू में किया गया लेकिन यह गाड़ी कई लोगों को हिट करते हुए और टकराते हुए जा रही थी जिससे डैमेज हो गई और मौके पर गाड़ी को काबू में करते हुए 02 बदमाशो को पकड़ा तथा 02 बदमाश भागने सफल रहे। फरार अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु गठित टीम थानाध्यक्ष सिकरारा आशुतोष कुमार गुप्ता अपनी टीम व प्रभारी निरीक्षक बक्शा उदय प्रताप सिंह  की संयुक्त टीम द्वारा चेकिंग के दौरान बीती रात करीब 11.44 बजे  मुठभेड़ वहद ग्राम आनापुर डमरूआ मार्ग पर अपराधी सूरज उर्फ लल्लू यादव  पुत्र अशोक यादव  निवासी ग्राम उटरूखुर्द , थाना बक्सा, जनपद जौनपुर उम्र करीब 22 वर्ष को एक देशी तमन्चा.315 बोर,  01 जिन्दा कारतूस .315 बोर, 02 खोखा .315 बोर व एक अदद अपाचे मोटर साइकिल ( बिना नम्बर प्लेट)  के साथ पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया, दूसरा बदमाश शुभम यादव पुत्र महन्तू यादव निवासी ग्राम नेवादा थाना बक्सा जनपद जौनपुर अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश की जा रही है । आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी द्वारा की गयी फायरिंग से अभियुक्त के बायें पैर में घुटने के नीचे गोली लगने से चोटिल हुआ है जिसके जीवनरक्षार्थ तत्काल पुलिस अभिरक्षा में ईलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है, नियमानुसार सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +