Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: यूपी के जौनपुर में अधेड़ ने आठ वर्षीय मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म


Jaunpur News: यूपी के जौनपुर में मासूम बच्ची से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में एक अधेड़ उम्र के शख्स द्वारा आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया।

बताते चले कि स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने घर के बाहर खेल रही 8 वर्षीय बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने दुकान के अंदर ले जाकर एक अधेड़ द्वारा दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है। 

पीड़िता की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शनिवार दोपहर उसकी 8 वर्षीय मासूम बच्ची अपने दरवाजे के सामने खेल रही थी, घर के बगल ही साइकिल का पंचर बनाने वाले मिस्त्री की दुकान है। वह बच्ची को अकेला देखकर चॉकलेट देने के बहाने कमरे के अंदर ले जाकर पहले उसके साथ छेड़खानी करने लगा, जब बच्ची ने विरोध किया तो उसे धमकी देकर उसके साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया। बच्ची डरबश घर पर कुछ नहीं बताई। रात में जब उसे असहनीय दर्द होने लगा तब परिजन घबरा गए, पूछने पर बच्ची ने बताया कि उसके साथ रोशन चाचा ने गलत काम किया है। परिजनों द्वारा उसका उपचार एक निजी चिकित्सक से कराया गया। 

मामले की सूचना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार को दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर पीड़िता व दुष्कर्मी को कोतवाली लेकर पहुंचे। जहां पीड़िता की मां की तहरीर पर रोशन लाल गौतम पुत्र पुनवासी गौतम 50 वर्ष निवासी ग्राम गौरा के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही में जुटी है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता का बयान लेकर आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +