Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने सरकार पर लगाया गंभीर आरोप - जाति के आधार पर हो रहे एनकाउंटर और ट्रांसफर


जौनपुर। जिले के सुजानगंज में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने भगवान विश्वकर्मा जी की पूजा के अवसर पर सम्मिलित हुए। इसके बाद उन्होंने स्वर्गीय सुभाष चंद्र यादव की पुण्यतिथि पर पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष कलावती यादव के कुकुड़ीपुर स्थित आवास पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। 

बता दे कि इस दौरान, उन्होंने एनकाउंटर में मारे गए स्वर्गीय मंगेश यादव के परिवार से ग्राम अग्रहरा विधानसभा क्षेत्र बदलापुर में मिलकर उन्हें सांत्वना भी दी। पत्रकारों से बातचीत में श्यामलाल पाल ने उत्तर प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर गंभीर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता मूलभूत समस्याओं का सामना कर रही है, जबकि सरकार जाति के आधार पर ट्रांसफर और पोस्टिंग कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस भी जाति देखकर लोगो का फर्जी एनकाउंटर कर रही है। 


प्रदेश अध्यक्ष पाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है, जिससे जनता बेहद परेशान है। उन्होंने कहा कि राज्य का विकास रुक गया है और विनाश की ओर बढ़ रहा है। 


हमारे WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +