Type Here to Get Search Results !

Jaunpur news: मंगेश यादव के परिजनों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सपा मुखिया ने न्याय दिलाने का दिया भरोसा

मंगेश यादव के परिजनों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

Mangesh Encounter News : यूपी के सुल्तानपुर जिले में स्वर्ण व्यवसायी की दुकान पर हुई डकैती के मामले में जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के अगरौरा गांव निवासी मंगेश यादव को पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मारे जाने के बाद इस घटना ने राजनीतिक माहौल गर्मा दिया है।

बताते चले कि मंगेश यादव के परिजनों ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव से उनके निवास पर मुलाकात की, इस दौरान सपा मुखिया ने मंगेश यादव के माता-पिता और उसकी बहन प्रिंसी के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तथाकथित एनकाउंटर में जिस युवा मंगेश यादव का जीवन चला गया, उसके शोक-संतप्त परिवार का कहना है कि पुलिस मंगेश को 2 सितंबर को ले गयी थी और 5 सितंबर को उसका एनकाउंटर दिखाया गया। परिवार का कहना है कि मंगेश निर्दोष था और उसकी हत्या की गई है। वहीं अखिलेश ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि इस प्रकरण की गहन जाँच और सख़्त कार्रवाई ही क़ानून-व्यवस्था में जनता के खोये हुए विश्वास को वापस ला सकती है। 


वही एनकाउंटर में मारे गए मंगेश यादव के मौत को लेकर इस समय कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेताओं ने मृतक के गांव पहुंचकर उनके परिवार को सांत्वना देते हुए न्यायिक जांच की मांग की है। 

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +