Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: क्षेत्र पंचायत की बैठक में 3.80 करोड़ रुपये का विकास प्रस्ताव पास, सरकारी योजनाओं पर हुई चर्चा

Image


REPORTED BY : अभिषेक यादव (महराजगंज) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


Avp News 24 : जौनपुर जिले के महराजगंज ब्लॉक परिसर में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को ब्लॉक प्रमुख मांडवी सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में क्षेत्र के समग्र विकास के लिए 3 करोड़ 80 लाख रुपये का प्रस्ताव पास हुआ

बताते चलें कि महराजगंज ब्लॉक परिसर में बैठक के दौरान खंड विकास अधिकारी दिनेश सिंह ने गांव के विकास से जुड़ी सभी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की। इसके साथ ही, सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में ब्लॉक प्रमुख पति भाजपा नेता विनय सिंह ने महत्वाकांक्षी योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, शौचालय निर्माण, और सोलर लाइट जैसी योजनाओं पर चर्चा की, और पात्रों को लाभ दिलाने की बात कही। वहीं ग्राम प्रधान अवनीश सिंह ने नरेगा में किए गए कार्यों को भुगतान को लेकर सवाल पूछे और विकास कार्य में आने वाली कठिनाइयों को अवगत कराए। एडीओ पंचायत के.के. पांडेय और स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेंद्र प्रसाद ने विभागीय अधिकारियों के साथ चल रही योजनाओं से अवगत कराया। 


इस बैठक के अवसर पर क्षेत्र के कई महत्वपूर्ण लोग उपस्थित रहे। इनमें राहुल सिंह, आजाद सिंह, सतेंद्र यादव, चंद्रसेन सिंह, अमरनाथ निषाद, ज्योति सिंह, विनय यादव, अमितेंद्र तिवारी, विनोद पाल सहित क्षेत्र पंचायत सदस्य, अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +