Type Here to Get Search Results !

यूपी के जौनपुर में चोरों ने नकदी समेत 15 लाख से अधिक जेवरात पर किया हाथ साफ, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Jaunpur news

Jaunpur News: यूपी के जौनपुर जिले के अंतर्गत खुटहन थाना क्षेत्र स्थित पिलकिछा ग्रामसभा के नकवी पुरवा में चोरी की वारदात सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी नरेंद्र सिंह के घर मे शुक्रवार की रात चोरों ने छत के रास्ते घुसकर करीब 15 लाख रुपए के जेवरात और लगभग 80 रुपये पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताते चले कि उक्त गांव निवासी नरेंद्र सिंह पुत्र चंद्रिका सिंह का तीन भाइयों का संयुक्त परिवार है। दो भाई बाहर रहते है। नरेंद्र उनकी पत्नी जूली और पुत्री खुशी घर पर रह रहे हैं। शुक्रवार की शाम गणेश चतुर्थी के व्रत का पूजन कर उनकी पत्नी, पुत्री और वह रात लगभग 11 बजे  घर के एक कमरे में लगे एसी को चालू कर सभी लोग सो गए। रात में आये चोरों ने उनके कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दिया। 

चोरों ने परिवार को स्प्रे से किया बेहोश

आरोप यह भी है कि चोरों ने उनपर किसी जहरीले पदार्थ का स्प्रे कर दिया। जिससे वे तीनों लोग बेसुध पड़े रहे। चोरों ने आराम से तीन कमरे का ताला चटका दिया। भीतर लोहे की आलमारी का लाक चटकाकर चोर अंदर रखा सोने का हार,बाली 10 सेट,चेन 4 पीस, मंगलसूत्र, अंगूठी 5 पीस, लाकेट 3 पीस तथा चांदी का पायल 7 जोड़ी, मीना 20 जोड़ी तथा पैजनी के अलावा सूटकेस में रखे 80 हजार रुपए उठा ले गए। बाजार भाव से गहनों की 15 लाख से अधिक बताई जाती है। 

पुलिस जांच में जुटी 

गृहस्वामिनी की सुबह नींद खुली तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाया। उसने पति नरेंद्र को जगाकर दरवाजा खोलने को कहा। शोर मचाने पर आस पास के लोग पहुंच कर बाहर से कुंडी खोले। आंगन से जब बगल कमरे को खुला देखे तो वे अवाक रह गए। भीतर आलमारी खुली देख मानो उनके पैरों तले  जमीन खिसक गई। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और घटना स्थल का मुआयना किया। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया, जिन्होंने घटनास्थल से जरूरी साक्ष्य और सबूत इकट्ठा किए, ताकि जांच में मदद मिल सके।


हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +