Type Here to Get Search Results !

Mangesh Encounter : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने सुल्तानपुर एनकाउंटर में मारे गए मंगेश यादव के परिजन से की मुलाकात, बताया फर्जी एनकाउंटर

Mangesh Encounter

जौनपुर न्यूज़। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र अगरौरा गांव में सोमवार को पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने जनपद सुल्तानपुर एनकाउंटर मामले में मारे गए मंगेश यादव के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। मीडिया से बातचीत करते हुए अजय राय ने एनकाउंटर को फ़र्ज़ी बताया और कहा कि इसकी सही जांच होनी चाहिए। उन्होंने मांग किया है कि एनकाउंटर पूरी तरह से गलत है इसकी जांच जो परिवार के लोग चाहते हैं वैसे होनी चाहिए। 

योगी जी का साफ तौर पर कहना है की जो उनके साथ चलेगा वह जिंदा रहेगा। गोरखपुर में भी एक उपाध्याय परिवार के एक बेटे को मरवाया है। मंगेश अपने मां बाप का इकलौता बेटा था।योगी जी कह रहे हैं कि हमने डकैत को मारा है तो क्या डकैती करने वाला अपने घर पर सोएगा । यदि डकैत होता तो क्या घर मे छिपेगा। इसकी जांच उच्च न्यायालय के वर्तमान जज से कराई जाए। जिससे मामला साफ हो और यही परिवार वालों की मांग भी है। यह पूरी तरह से हत्या की गई है। जो भी इनके खिलाफ खड़ा हो रहा है उसकी हत्या कराई जा रही है इनको लगता है कि जो भी इनके  खिलाफ खड़ा हो उसकी हत्या कर दो। जितने भी अपराधी हैं वह सब इस समय भारतीय जनता पार्टी के विधायक मंत्री बने हुए हैं। सरकार की तरफ से दबाव बनाकर अधिकारियों से काम करवाया जा रहा है।

जिस एसटीएफ के अधिकारी ने एनकाउंटर किया उसकी पत्नी को महिला आयोग का सदस्य बनाया गया है। सरकार पूरी तरीके से अपनी मनमानी चल रही है। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है हमारे पार्टी द्वारा जो भी संभव मदद होगी कराई जाएगी। इस दौरान पूर्व विधायक नदीम जावेद, अनिल यादव, हुकुम सिंह, देवराज पांडे, प्रभात विक्रम सिंह, राकेश सिंह, संदीप सोनकर, रामकुमार यादव, कमलेश यादव, जगदीश यादव आदि मौजूद रहे।


हमारे  WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +