Type Here to Get Search Results !

यूपी के जौनपुर में प्रधानपति ने आवास के नाम पर महिला से जबरन किया बलात्कार, मुकदमा दर्ज


जौनपुर जिले के खुटहन क्षेत्र की एक महिला से प्रधानपति पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। आरोप है कि प्रधानपति ने महिला को आवास का फॉर्म भरवाने की बात कह कर पहले अपने घर पर बुलाया और फिर उसके साथ गलत काम किया। महिला ने पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की, जिसके बाद खुटहन थाना में मुकदमा दर्ज किया गया।

दर्ज मुकदमे के अनुसार, महिला का पति रोजी रोटी के सिलसिले में शहर रहता है। पीड़ित महिला ने बताया कि ग्राम प्रधानपति से आवास के लिए कई बार सिफारिश कर चुकी थी, बताया कि ग्राम प्रधान उसे आज कल करते रहे। पीड़ित महिला का कहना है कि 10 सितंबर को शाम 6 बजे, प्रधानपति सम्मनपुर बदलापुर जौनपुर मेरे घर के पास से गुजर रहे थे। उन्होंने मुझे देख अपने घर आकर फार्म भरवाने की बात कही और बोले कि वह अगले महीने कॉलोनी दिला देंगे।


आरोप है कि महिला जब प्रधानपति विनय कुमार प्रचेता के घर पहुँची तो प्रधानपति अपने कमरे में लेटे हुए थे, कमरे में प्रवेश करते ही उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया और कहा कि मेरी पत्नी घर पर नहीं है। कालोनी लेनी है तो मेरे साथ शारीरक सम्बन्ध बनाना होगा, विरोध करने पर मेरे साथ गाली गलौज किये और जबरन बलात्कार किया और धमकी दिया कि यदि इस बारे में किसी को बताती हो, तो जान से मार दूंगा। उक्त मामले में संबंधित बी. एन. एस. की धाराओं में खुटहन थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच शुरू कर दी है।


हमारे WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +