Type Here to Get Search Results !

यूपी के जौनपुर में जंगली जानवर का आतंक: आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, जाँच में जुटी वन विभाग टीम

जौनपुर में जंगली जानवर का आतंक: आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

Jaunpur News: यूपी के जौनपुर में खेतासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मनेछा गांव में जंगली जानवर के हमले से कई लोग घायल हो गए हैं। इनमें महिलाएं, पुरुष और बच्चे शामिल हैं। हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया है, लेकिन गांव में डर का माहौल बना हुआ है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना कलवारी तालाब के पास की है, जहां देर रात के समय मछली बेच रहे सिरजू सोनकर (उम्र 17 वर्ष), निवासी रुधौली, पर एक जंगली जानवर ने हमला कर दिया। स्थानीय लोग दौड़े और शोर मचाया, जिससे जानवर वहां से भाग गया। कुछ लोग उसे भेड़िया बता रहे हैं तो कुछ सियार समझ रहे हैं।


कई अन्य लोग भी घायल


इस हमले में अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिनमें सविता (18 वर्ष), माही (3 वर्ष), सितावी देवी (65 वर्ष), इसरावती (45 वर्ष), और कमली देवी (55 वर्ष) शामिल हैं। इसके अलावा, दूसरे दिन दोपहर में 75 वर्षीय राजदेव यादव पर भी खेत के पास सियार ने हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।


ग्रामीणों में भय का माहौल


गांव के लोग अब सशंकित हैं और बच्चों को स्कूल ले जाते समय लाठी-डंडों से लैस होकर निकल रहे हैं। उनका कहना है कि अगर जल्दी ही प्रशासन की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया, तो और भी जानमाल का नुकसान हो सकता है।


वन विभाग की कार्रवाई


इस बारे में वन विभाग के अधिकारी प्रवीण खरे ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना मिल गई है और उन्होंने मौके पर जांच के लिए टीम भेज दी है। हालांकि, अभी तक जानवर को पकड़ने में सफलता नहीं मिली है।

हमारे WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +