Type Here to Get Search Results !

Jaunpur News: सद्भावना क्लब जौनपुर का 29 वां प्रतिभा सम्मान समारोह 29 सितम्बर को


जौनपुर। सद्भावना क्लब जौनपुर की एक महत्वपूर्ण बैठक शिया इंटर  कॉलेज के सभागार में क्लब के अध्यक्ष हफ़ीज़ शाह की अध्यक्षता में हुई।

संस्थाध्यक्ष हफ़ीज़ शाह ने बताया कि सद्भावना क्लब द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित किए जाने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन दिनांक 29 सितम्बर 2024 को नगर के हिन्दी भवन में होगा। इस समारोह की मुख्य अतिथि मछली शहर की विधायक डॉ रागिनी सोनकर होंगीं और विशिष्ट अतिथि दीवानी बार जौनपुर के अध्यक्ष सुभाष चंद यादव एडवोकेट होंगें।

इस अवसर पर हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 के उन प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा जो परीक्षा में अपने विद्यालय में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए हैं। बैठक में उपस्थित पूर्व अध्यक्ष आशीष साहू,श्रवण साहू, डॉ अलमदार नज़र ने ताहिर क़ादरी सोनू को कार्यक्रम का संयोजक और हर्ष माहेश्वरी को सह संयोजक नियुक्त किया।पूर्व अध्यक्ष मधु सूदन बैंकर, नर सिंह, अवतार जायसवाल, लालजी यादव ने कार्यक्रम की रूपरेखा तय की तथा सभी विद्यालय के प्रधानाचार्य से टॉपर बच्चों का रजिस्ट्रेशन करवाने की अपिल की।बैठक का संचालन आशुतोष शर्मा और आभार मोहम्मद रज़ा खान ने किया।बैठक में मुख्य रूप से संतोष अग्रहरी, नागेंद्र यादव, धीरज गुप्ता, विवेकानंद मौर्या, चंद्रेश मौर्या, फ़रोग, लोकेश जावा, प्रितेश गुप्ता, डॉ राशिद खान, विकास अग्रहरी, डॉ गुलाब चंद मौर्या, अमित निगम आदि लोग उपस्थित रहे।

हमारे WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +