Type Here to Get Search Results !

जौनपुर: गोमती नदी में डूबे 15 वर्षीय नितिन का दूसरे दिन भी नहीं चल सका पता, एनडीआरएफ टीम प्रयास में जुटी


जौनपुर: जिले के जफराबाद क्षेत्र के शिवपुर गांव में रविवार को गोमती नदी में डूबे 15 वर्षीय नितिन सिंह का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। नितिन के लापता होने के बाद से ही वाराणसी से आई एनडीआरएफ (राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल) की टीम लगातार उसे खोजने का प्रयास कर रही है।

ज्ञात हो रविवार को ऊक्त गांव निवासी धुरेन्द्र सिंह की माँ का निधन हुआ था। परिवार के लोग घाट नहाने गोमती नदी में स्थापित जगदीशपुर पम्प कैनाल के पास आये थे, और नितिन सहित गांव के चार लड़के नदी में स्नान करने चले गए। दुर्भाग्यवश, सभी चार लड़के नदी के गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने तीन लड़कों को बचा लिया, लेकिन नितिन का पता नहीं चल सका।


घटना के बाद, स्थानीय गोताखोरों और अन्य लोगों ने नितिन को ढूंढने के लिए व्यापक प्रयास किए। थानाप्रभारी जयप्रकाश यादव ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों के साथ बचाव कार्य में सहयोग किया और तुरंत एनडीआरएफ की टीम को वाराणसी से बुलवाया। एनडीआरएफ की टीम ने नदी में दो किलोमीटर के क्षेत्र में नितिन की तलाश की, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है।


बताते चले कि नितिन सिंह राष्ट्रीय पब्लिक इंटर कॉलेज में हाई स्कूल का छात्र था, उसके लापता होने से पूरे गांव में शोक की लहर है। विद्यालय के प्रधानाचार्य विनय कुमार ने सोमवार को कॉलेज को एक दिन के लिए बंद रखा। नितिन के परिवार और गांव के लोग इस घटना से बेहद दुखी हैं, और सभी उसकी सुरक्षित वापसी की कामना कर रहे हैं। घटनास्थल पर अभी भी तलाशी अभियान जारी है, और एनडीआरएफ टीम अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।



हमारे WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +