अपने मन पसंद की खबरें खोजें

जौनपुर: नकाबपोश बदमाशों ने एलआईसी एजेंट से नकदी और बैग छीना, सिर पर हमला कर हुए फरार, जाँच में जुटी पुलिस


जौनपुर। जिले के सुजानगंज में गुरुवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे मोटर साइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने एलआइसी एजेंट से बैग सहित नकदी छीनकर भाग निकले। सूचना पर पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन की।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जीवन बीमा निगम अभिकर्ता जयसिंह निवासी करगैल बसरही सुजानगंज अपने मोटरसाइकिल से एलआइसी के कार्य से बाजार आए हुए थे। अपना कार्य निबटाकर अपने घर बसरही की तरफ जा रहे थे तभी मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात बदमाश गमछे से मुंह बांधकर उनका पीछा करते हुए बसरही बाजार के पहले आलमतारा के पास पहुंचते ही गाड़ी को रोककर बीच सड़क पर छीना झपटी करने लगे।


विरोध करने पर तमंचे के वट से सिर में मार कर बैग सहित नकदी लेकर असलहा लहराते हुए बदलापुर रोड की तरफ बदमाश भाग निकले। बदमाशों के हमले में उनके शरीर और सिर में गम्भीर चोटे आई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुट गई। स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल ले आए।


अस्पताल पहुंच कर पुलिस ने उनका मेडिकल मुआयना कराया। घटना की लिखित तहरीर पीड़ित द्वारा थाने पर दे दी गई है। थानाध्यक्ष घनानंद तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस छापेमारी कर बदमाशों को खोजने में जुटी हुई है।


हमारे WhatsApp News ग्रुप से जुड़ें और पाएं ताज़ा ख़बरें सबसे पहले !
Join Now +